Monday 6 November 2017

एमटीआई विदेशी मुद्रा चार्ट


एमटीआई चार्ट्स का उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति ने फरवरी 2008 में शामिल की स्थिति: सदस्य 30 पदों हाय सब, नौसिखिया यहाँ (मेरे पैसे को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं) मार्केट ट्रेडर्स इंटरनेशनल से एमटीआई चार्ट का उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति को जेरेड क्लास के साथ 2 महीने नि: शुल्क मिला। मुझे यह पसंद है लेकिन मेटाट्रेडर की तुलना में मुझे थोड़ा धीमा और चपटा लगता है। स्टोचस्टिक और ऑटो प्रवृत्ति लाइनों महान हैं लेकिन इसके अलावा मैं कठबोली नहीं देख सकता कि ऐसा क्या है और यदि मुझे पैकेज के लिए 150 रुपये का भुगतान करने के लिए साइन अप करना चाहिए। मुझे मेटाटैडर के साथ कुछ अनुभव है और फिबोनैचि के मूल्यों का नकल करने में कामयाब रहे हैं और जो अच्छी तरह से काम करता है एमटीआई पर होने वाली चीजों को एमटीआई की कटौती करने के लिए सहज महसूस करने वाला चीज ये हैं- स्टोचस्टिक (एमटीआई पर एक की तुलना में एमटीआई के साथ चार्ट की तुलना करते समय एक ही अवधारणा मुझे लगता है।) - ऑटोमेटेड अप एंड डाउन ट्रेंड लाइन - क्लिक करें और खींचें पीप कैलकुलेटर बस एक छोटी नौसिखिया पृष्ठभूमि मैंने पिछले महीने जेरेड कक्षा ली और कुछ महीनों के लिए डेमो का अभ्यास कर रहा था। इसे धीमा करना और एबीसी सिस्टम का उपयोग करते हुए सप्ताह में लगभग 5-6 बनाना। मैं कुछ हफ़्ते पहले जीता था और एक टुकड़ा खो दिया था और यह सब वापस मिल गया और फिर एक छोटे से हिस्से को फिर से खो दिया। जो कुछ भी मुझे परेशान करता रहा है वह बाजार से बाहर रह रहा है जब मैं कुछ भी नहीं देखता हूं। मुझे लगता है कि मैं व्यापार करने के लिए उत्सुक हूं इसलिए मैं उन चीज़ों के लिए शिकार खत्म करता हूं जो वहां नहीं हैं। वैसे भी, बस साझा करना और यह देखना है कि क्या उस व्यक्ति को बाहर करना चाहिए जो एमटीआई का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया और अच्छे परिणाम के साथ स्विच किया। ForEx giveth और ForEx दूर taketh। (गीवित से अधिक लेता है)। डी में दिसम्बर 2005 स्थिति: 188 सदस्य सदस्य मुझे फिबोनैचि व्यापारी चार्टिंग पसंद है I मैं निर्माता से डेटा के साथ इसे किराए पर लेता हूं। एमटीआई इस पर अपने नाम के साथ सिर्फ एक पुनर्विक्रेता है मैं आपको आंतरिक और बाहरी स्वचालित प्रवृत्ति लाइनों के मूल्यों को दे दूँगा वे फैंसी मूविंग एवरेज के अलावा कुछ भी नहीं हैं। अंदरूनी एक 10 की सेटिंग के साथ पेरी कौफमैन अनुकूली एमए है। लेकिन वास्तव में 5-13 की सेटिंग के साथ किसी भी चलती औसत बेंच में चल रहा है, वर्तमान कीमत को एक बड़े समय सीमा के रूप में दर्शाता है। बाहरी स्वचालित प्रवृत्ति 40 की एक सेटिंग के साथ एक Tilson T3 चलती औसत है। ये स्वचालित प्रवृत्ति के रूप में प्रस्तुत की जाती हैं, लेकिन अगर आप पैसे खर्च करने जा रहे हैं ट्रेंडलाइन आकर्षित करने के लिए उचित तरीके जानने के लिए शार्किज वीडियो देखें तो बस स्वचालित लोगों को समय के लिए देखते हैं, और समर्थन और प्रतिरोध। अगर आप 150 रुपये खर्च करने जा रहे हैं। एक महीने अपने वीडियो सत्रों का प्रयोग यूदा..बग डॉग और शार्क द्वारा करें लहरों को देखने के लिए अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करने के लिए मैं आपको चीफ के अन्य पसंदीदा दे दूँगा, लेकिन शायद यह अन्य चार्टिंग पर नहीं है। इसकी लहर संकेतक यह एक स्टोकस्टिक आरएसआई है जो कि 14-8-5 की सेटिंग है लेकिन फिर से, जब आप कुछ वर्षों से व्यापार कर रहे हैं तो आप किसी को भी उपयोग कर सकते हैं RSI। Stocastics। किसी भी सेटिंग के साथ, वे सभी ऊपर और नीचे जाते हैं मैं 6 प्रमुख चीजों की सदस्यता 1-6 से चला गया। मुझे पता है कि वह कैसे व्यापार करता है लेकिन याद रखना, वह आई-ट्रेड को भी बढ़ावा दे रहा है। वे इसके मालिक हैं मैं एक ecn प्रकार दलाल का उपयोग करें बाल्टी की दुकानें ठीक हैं जब तक आप सीखते हैं कि वे मूल्य के साथ कैसे खेलते हैं। अधिकतर इसे अंतराल रखें जब वे 45 सेकेंड से पहले तक निकल जाते हैं तो वे टिक जाते हैं मेरी राय में वे बेईमान कैसे हैं अन्य यहां बाल्टी की दुकानों को बढ़ावा देते हैं। मुझे लगता है कि वहाँ बुलाया shills यही कारण है कि मैं चार्टिंग के लिए भुगतान क्यों करता हूं बाल्टी की दुकानों में मुफ्त चार्टिंग की पेशकश कर रहे हैं, आप बड़े समय के लिए लागत। मुझे फाइबोनैचि ट्रेडर चार्टिंग पसंद है। मैं निर्माता से डेटा के साथ इसे किराए पर लेता हूं। एमटीआई इस पर अपने नाम के साथ सिर्फ एक पुनर्विक्रेता है मैं आपको आंतरिक और बाहरी स्वचालित प्रवृत्ति लाइनों के मूल्यों को दे दूँगा वे फैंसी मूविंग एवरेज के अलावा कुछ भी नहीं हैं। अंदरूनी एक 10 की सेटिंग के साथ पेरी कौफमैन अनुकूली एमए है। लेकिन वास्तव में 5-13 की सेटिंग के साथ किसी भी चलती औसत बेंच में चल रहा है, वर्तमान कीमत को एक बड़े समय सीमा के रूप में दर्शाता है। बाहरी स्वचालित प्रवृत्ति 40 की एक सेटिंग के साथ एक Tilson T3 चलती औसत है। ये स्वचालित प्रवृत्ति के रूप में प्रस्तुत की जाती हैं, लेकिन अगर आप पैसे खर्च करने जा रहे हैं ट्रेंडलाइन आकर्षित करने के लिए उचित तरीके जानने के लिए शार्किज वीडियो देखें तो बस स्वचालित लोगों को समय के लिए देखते हैं, और समर्थन और प्रतिरोध। अगर आप 150 रुपये खर्च करने जा रहे हैं। एक महीने अपने वीडियो सत्रों का प्रयोग यूदा..बग डॉग और शार्क द्वारा करें लहरों को देखने के लिए अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करने के लिए मैं आपको चीफ के अन्य पसंदीदा दे दूँगा, लेकिन शायद यह अन्य चार्टिंग पर नहीं है। इसकी लहर संकेतक यह एक स्टोकस्टिक आरएसआई है जो कि 14-8-5 की सेटिंग है लेकिन फिर से, जब आप कुछ वर्षों से व्यापार कर रहे हैं तो आप किसी को भी उपयोग कर सकते हैं RSI। Stocastics। किसी भी सेटिंग के साथ, वे सभी ऊपर और नीचे जाते हैं मैं 6 प्रमुख चीजों की सदस्यता 1-6 से चला गया। मुझे पता है कि वह कैसे व्यापार करता है लेकिन याद रखना, वह आई-ट्रेड को भी बढ़ावा दे रहा है। वे इसके मालिक हैं मैं एक ecn प्रकार दलाल का उपयोग करें बाल्टी की दुकानें ठीक हैं जब तक आप सीखते हैं कि वे मूल्य के साथ कैसे खेलते हैं। अधिकतर इसे अंतराल रखें जब वे 45 सेकेंड से पहले तक निकल जाते हैं तो वे टिक जाते हैं मेरी राय में वे बेईमान कैसे हैं अन्य यहां बाल्टी की दुकानों को बढ़ावा देते हैं। मुझे लगता है कि वहाँ बुलाया shills यही कारण है कि मैं चार्टिंग के लिए भुगतान क्यों करता हूं बाल्टी की दुकानों में मुफ्त चार्टिंग की पेशकश, आप बड़े समय की लागत। जानकारी के लिए बहुत धन्यवाद सचमुच की सराहना की.मार्ग ट्रेडर्स (एमटीआई) की समीक्षा एएमएल साइट पर जाएं, अगर आप अधिक जानकारी साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस समीक्षा पेज से जुड़े चर्चा थ्रेड का उपयोग करें। इस कंपनी की अन्य वेबसाइट्स में शामिल हैं: FOREXTIPS, ITRADEFX, अगस्टस्टेपफिनेशनलहोल्डिंग्स मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट इंक। (एमटीआई) फ्लोरिडा झील मैरी के ऑरलैंडो उपनगर में स्थित विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) शिक्षा और प्रशिक्षण कंपनी है। एमटीआई 1994 में एफएक्स मुख्य जेरेड एफ मार्टिनेज द्वारा स्थापित की गई थी। एमटीआई समय-निर्धारित शिक्षा तकनीक, अत्याधुनिक व्यापारिक विश्लेषण सॉफ्टवेयर, इंटरैक्टिव ऑनलाइन विश्लेषण कमरे और विदेशी मुद्रा बाजार के लिए व्यापक ऑनलाइन ऑनलाइन समर्थन को जोड़ती है। कई लोगों के लिए, एमटीआई उच्च मानकों, प्रभावी शिक्षण, ध्वनि अनुदेशात्मक सामग्री, और प्रदर्शन-उन्मुख परिणामों के प्रति समर्पित प्रतिबद्धता का पर्याय है- सिद्धांत नहीं। मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट के साथ मेरे पास अब तक का अनुभव बेहद सकारात्मक रहा है और उन सभी को सिफारिश करेगा जो कोलंबस, ओहियो में रहते हैं और अगस्त के तीसरे सप्ताह में अंतिम ट्रेडर्स पैकेज खरीदेगी। हालांकि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया नहीं हूँ और उद्धृत लाइट ग्रीन लाइटक्वाइट सॉफ़्टवेयर पर कई वर्षों के लिए प्रशिक्षण खर्च किया है, मैंने तकनीकी व्यापार की प्रक्रिया कभी नहीं सीखी है। मैंने पैकेज को खरीदा था, मैं अगले सप्ताह ऑरलैंडो में जार्ड मार्टिनेज द्वारा सिखाया गया एक 4 दिवसीय मास्टररी क्लास में भाग लेने के लिए यात्रा कर रहा था। मैंने दो कारणों के लिए लाइव क्लास लिया 1। मैं कंपनी और उसके लोगों के लिए महसूस करना चाहता था और 2. शिक्षा की गुणवत्ता की जांच करना। मैं अपने आप को चरित्र के एक बहुत अच्छे न्यायाधीश के रूप में मानता हूं और कक्षा के पहले घंटे के बाद मुझे आपको यह बता देना चाहिए कि श्री मार्टिनेज उच्च ईमानदारी का आदमी है। मुझे कर्मचारियों के सदस्यों को बहुत ही संवेदनशील और छात्रों की आवश्यकताओं की देखभाल करने के लिए मिला। श्री मार्टिनेज अपनी कुछ पृष्ठभूमि साझा करने के लिए खुले हैं और चार दिनों के दौरान काफी समय व्यतीत करते हैं न केवल सॉफ्टवेयर के नट्स और बोल्ट को पढ़ाते हैं बल्कि मनोविज्ञान का व्यापार भी करते हैं और सीधे अपने सिर को प्राप्त करने का महत्व सामग्रियां पेशेवर रूप से पूरी हुईं और अगर उन्हें एक टाइपो पाया गया तो उसे सही करने के लिए स्टाफ को दिया गया और तुरंत कक्षा में वितरित किया गया। क्लास ऑनलाइन भी उतना ही स्ट्रीम किया गया था और श्री मार्टिनेज ने यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखा था कि उन छात्रों को सक्रिय रूप से भी शामिल किया गया था। पैकेज के साथ-साथ दैनिक वेबिनार का धन है, जिसमें उनमें से एक होने की मांग पर विश्लेषक शामिल है। इन सभी को संग्रहीत किया जाता है ताकि आप ब्याज के विषयों को खोजने के लिए 5 साल तक वापस जा सकें। प्रशिक्षण इन दिनों महंगा है, लेकिन उचित ज्ञान के बिना व्यापार करने का प्रयास करना एक यात्रा का भी महंगा मार्ग है। अतीत में मैंने अपने ही (यह एक महंगी प्रयास हो सकता है) सीखने का प्रयास करने के लिए इस पैकेज की लागत से अधिक खो दिया है। आत्म शिक्षण कुछ के लिए काम कर सकता है लेकिन मेरे लिए काम नहीं करता और अंत में इसे स्वीकार कर लिया। मैंने हमेशा नकारात्मक टिप्पणियां लीं हैं कि लोग नमक के अनाज के साथ किसी भी उत्पाद को खरीदते हैं और हमेशा अपना खुद का अनुसंधान करते हैं I जैसा कि मैंने पहले कहा था कि मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारिक सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए लोगों को प्रशिक्षण देने में कई सालों का खर्च किया है मैं निष्कर्ष पर आया कि सभी नहीं, बल्कि अधिकांश लोग जो असंतुष्ट हो जाते हैं या तो चाहते हैं कि वे कंप्यूटर को कम या बिना प्रयास के पैसे छोड़ दें या उनके पास सीखने के लिए प्रयास करने की गहरी इच्छा नहीं है। लोग हर दिन बाहर निकल जाते हैं या कॉलेज छोड़ देते हैं। निष्कर्ष में हालांकि यह कुछ हद तक कम समय रहा है, मैंने खरीदी के साथ पूरी तरह से संतुष्ट किया है और मेरे मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट के अनुभव के साथ और भी संतुष्ट हैं। मैं इसे बहुत उच्च अनुशंसा

No comments:

Post a Comment