Monday 6 November 2017

परभौलिक सर विदेशी मुद्रा tsd


परवलयिक एसएआर चेतावनी मैं एक एंटएक्सएक्सटी सिस्टम पर काम कर रहा हूं जो परॉबॉलिक एसएआर संकेतक (एमटी 4 द्वारा सेट की गई सेटिंग्स के रूप में उपयोग कर) और एमए क्रॉस का उपयोग कर रहा है। यह अच्छी तरह से साथ आ रहा है, और मेरी व्यापारिक शैली के लिए एक अच्छा फिट है, लेकिन जैसा कि मैंने देखा है, सबसे बड़ी कमी यह है कि इसमें ध्वनि अलार्म नहीं है तो मैं अपने पोस्ट parabolicalarm दिलचस्प खोज क्या आप कृपया कृपया इसे कैसे उपयोग कर सकते हैं, (जब) ​​यह एक अलार्म ध्वनि करता है, तो मैंने इसे अपने एमटी 4 में लोड किया, और इसे सभी समय के फ़्रेम पर फ़ंक्शन करने के लिए सेट किया, फिर भी केवल इसे 30 मिनट और 1 घंटा टीएफ पर देखें आपके पोस्टिंग और आपके समय के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में इसे इस्तेमाल न करें मैंने बहुत सारे पोस्ट किए हैं जो मेरे कंप्यूटर पर थे मैंने इंटरनेट पर हजारों संकेतक एकत्र किए हैं और ये सूची में थे। ज्यादातर चेतावनी तब काम करती है जब पीएसएआर मूल्य कीमत के एक तरफ से दूसरी तक स्विच हो जाता है स्काईनेट आत्म-जागृत है अप्रैल 2018 में शामिल हुआ स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट सर्वोत्तम पीएसएआर सूचक, बधाई के लिए धन्यवाद। लेकिन, क्या आप अगले प्रश्न में हमारी मदद कर सकते हैं: जब मैं इस पर मेरे चार्ट पर एक का उपयोग करता हूं, और मैं समर्थन फ्रेम और फ़्रेमों (ऊर्ध्वाधर, क्षैतिज, आदि ..) के लिए लाइनों में डाल दिया, जब हम टाइम फ़्रेम को बदलते हैं, । मैंने मेटाकॉट्स को संशोधित किया है, लेकिन मैं नहीं जानता कि जब हम टीएफ या बंद मेटाट्रेडर पर बदलना चाहते हैं, तो हम सभी लाइनों को संरक्षित करने के लिए क्या कर सकते हैं .. यह इस उपयोगी सूचक के संस्करण से पहले कभी खुश नहीं है। क्या आप इस बिंदु में मदद कर सकते हैं, कृपया, यह बहुत महत्वपूर्ण है बहुत बहुत धन्यवाद पी.एस .: अंग्रेजी में अपने स्तर का प्रयास करें एमटी 4 में मेल फ़ंक्शन को कैसे स्थापित किया जाए, इसके लिए निर्देश Google के माध्यम से खोज करेंगे, उदाहरण के लिए: forex-tsdgeneral-dis der-email. html मैंने कोड में कुछ बदलाव किया और कुछ स्पष्टीकरण जोड़े। अब आप यह निर्दिष्ट करने में सक्षम हैं कि आप किस प्रकार के अलर्ट लेना चाहते हैं (जैसे अलर्ट, नाटक, केवल आवाज़ के बिना अलर्ट, कस्टम ध्वनिफाइल आदि)। ----- मुझे पता है कि यह धागा 1 वर्ष से अधिक पुराना है। मैं एक रंगीन रंग सूचक की तलाश कर रहा था और बस उस धागे को मिला। एमटी 4 में मेल फ़ंक्शन सेट अप करने के निर्देश आपको Google के माध्यम से मिलेंगे, उदा। विदेशी मुद्रा-tsdgeneral-जिले। der-email. html अच्छा काम है, बहुत बहुत धन्यवाद, मैंने कोड में कुछ बदलाव किया और कुछ स्पष्टीकरण जोड़े। अब आप यह निर्दिष्ट करने में सक्षम हैं कि आप किस प्रकार के अलर्ट लेना चाहते हैं (जैसे अलर्ट, नाटक, केवल आवाज़ के बिना अलर्ट, कस्टम ध्वनिफाइल आदि)। ----- मुझे पता है कि यह धागा 1 वर्ष से अधिक पुराना है। मैं एक रंगीन रंग सूचक की तलाश कर रहा था और बस उस धागे को मिला। संशोधित सूचक के लिए धन्यवाद। क्या किसी के पास इस सूचक का एक संस्करण है, जो आपको केवल सतर्क करेगा, जब कोई भी दिशा में एक ताजा परवलयिक होता है, तो मुझे केवल पहले परवलयिक पर सतर्क किया जा रहा है। साथ ही, इस सूचक को जांचने में, मैं एक ही समय में काम करने के लिए पॉप अप संदेश और ईमेल अलर्ट प्राप्त कर सकता हूं, लेकिन ध्वनि नहीं क्या यह एक ऐसी आम सीमा है जहां आप एक ही समय (पॉप-अप संदेश, ईमेल, और ध्वनि पॉप अप कर सकते हैं) परवर्ती एसएआर संकेतक और हमारे पास कुछ लिंक हैं जो इस सूचक से संबंधित हैं। संकेतक और ट्रेडिंग सिस्टम: - SMARSI संकेतक और सिस्टम संकेतक यहाँ और मूल धागा यहाँ है। - परोबोइल्क सर हिस्टोग्राम यहां है। - चेतावनी के साथ परवलयिक एसएआर संशोधन यहां है। - asctrend सिस्टम में परभॉलिक एसएआर का उपयोग करना (विभिन्न प्रयोगों के साथ प्रणाली के कई संस्करण): यहां। यहां और यहां - Wma 520 - एएमए सिस्टम परवलयिक SAR बाहर निकलने के लिए उपयोग कर रहा है। मूल धागा - परवलयिक एसएआर का उपयोग कर बहुपदीय प्रतिगमन सूचक। मूल संस्करण। भविष्य के संस्करण की तलाश में अधिक सरल संस्करण यहां हैं। - फिबोनासीएमा एना संकेतक सिस्टम फिल्टरिंग परवलयिक एसएआर सूचक द्वारा: मूल धागा यहाँ है। - पैराशोलिक एसएआर फिल्टर और मस्तिष्क तंत्र में बाहर निकलने के लिए। मूल धागा और कुछ नियम यहां हैं - Ichimoku संकेतक और परवलयिक एसएआर मूल धागा - एक्सरेबॉलिक सूचक मूल धागा यहाँ है - पैनाबिलिक एसएआर का इस्तेमाल करते हुए सिन्नल ट्रेडिंग सिस्टम भी। मूल धागा - एमएसीडी परभोलिक एसएआर प्रणाली मूल धागा - शुद्ध परवलयिक एसएआर सिस्टम मूल धागा - परभॉलिक एसएआर और कौफमैन एमए सिस्टम और इस प्रणाली के लिए ईए (साराका ईए) प्रणाली और ईए के साथ मूल धागा यहाँ है - स्कैल्पनेट 1 एसएसएल ईए परवलयिक एसएआर का इस्तेमाल पिछला स्टॉप के रूप में किया जाता है। कुलीन वर्ग थ्रेड - स्लैपनेट ईए का इस्तेमाल 55 ईएमएजीएएमए क्रॉसिंग और एमएसीडी (डीफॉल्ट सेटिंग्स) और पैराबोलिक एसएआर (0.005 और 0.05) का फिल्टर के रूप में: मूल सार्वजनिक धागा। - कल्पना - रुझान ईए - फीनिक्स पर आधारित यह ईए Parabilic एसएआर का उपयोग कर रहा है - दिशा निर्देशक निर्धारित करने के लिए हेडहेहोग सिस्टम ईए परॉबॉलिक एसएआर का इस्तेमाल करते हुए: मूल चिकित्सक - रोबोट पावर ईए Parabilic एसएआर का उपयोग कर रहा है: मूल धागा। - परवलयिक एसएआर पर आधारित ईए। लेकिन अभी भी असंगत धागा - एसएआर रंग बार पर आधारित ईए ईए विकास धागा - एसएआर नमूना ईए मैन वर्जन के साथ परवलयिक एसएआर ईए डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स थ्रेड की तलाश में। परवलयिक एसएआर - पॉपअप से ईमेल को बदलने से मुझे पॉपअप चेतावनी के साथ एक उपयोगी परवलयिक एसएआर संकेतक है, लेकिन इसके लिए मुझे ईमेल चेतावनी की आवश्यकता है। मैंने पॉपअप से ईमेल को चेतावनी बदलने की कोशिश की, लेकिन मैं इसे त्रुटियों के बिना संकलित करने के लिए प्राप्त कर सकता हूं। मुझे लगता है कि समाधान शायद स्पष्ट है, लेकिन मैं इसे समझ नहीं सकता, अगर कोई इसे ठीक कर सकता है। यहां मूल चेतावनी कोड है जो काम कर रहा है: यदि (अलर्ट सक्षम किया हुआ सर्टअप 0 बार्सलार्टबार) अलर्ट (परभॉलिक एसएआर नीचे जा रहा है, प्रतीक (), -, अवधि ()) और मेरे परिवर्तन का कारण होता है जो समस्या का कारण बनता है: यदि (अलर्टअनुक्रमणित किया गया एसआरएपी 0 बार्सलार्टबार ) Sendmail (Parabolic SAR रिवर्स) Im निम्नलिखित संकलन त्रुटि हो रही है:) - गलत पैरामीटर गिनती सी: प्रोग्राम फ़ाइलें मैटट्रैडेरेक्सार्टस डायरेक्टर्स पैराबोलिक एसएआर रंग - ईमेल। Mq4 (74, 40) Im भी एक और संकलन त्रुटि (और - अप्रत्याशित टोकन) जो मुझे लगता है जो पहली त्रुटि के कारण हो रहा है उससे संबंधित Ive मूल सूचक फ़ाइल संलग्न। परवलयिक केवल ईए कृपया मुझे नहीं पता है कि एक दयालु फोरम सदस्य मुझे ईए प्रोग्राम में मदद कर सकता है जो केवल परवलयिक एसएआर और आरएसआई 9 का उपयोग करने वाले ट्रेडों को ही बनाएगा। इनबिल्ट लेकिन परिवर्तनीय ट्रेलिंग स्टॉप विकल्प के साथ ईए ट्रेडों में प्रवेश करेगी जब एक नया परवलयिक संकेत बनता है और आरआईआई 9 संकेत के साथ मेल खाती है ईए स्टॉपलॉस रखेगी जहां एक परवलयिक उल्लंघन हो जाएगा, जिसका अर्थ है स्टॉपलॉस रखा जाएगा, जहां पर हार्बर नहीं मारा जा सकता है। उल्लंघन हो रहा है और यह स्वचालित रूप से ट्रेड करता है जब आरएसआई 9 विपरीत दिशा में चलता है या एक बेहतर बाहर निकलें रणनीति के माध्यम से आप यह सुझाव दे सकते हैं कि मैं आपकी पोस्ट को इस धागे में ले गया जहां आप परोबालिक एसएआर (बस का उपयोग करने के लिए या मौजूदा ईएएस को संशोधित करें) मेरे पास पॉपअप चेतावनी के साथ एक उपयोगी परवलयिक एसएआर संकेतक है, लेकिन इसके लिए मुझे एक ईमेल चेतावनी की आवश्यकता है। मैंने पॉपअप से ईमेल को चेतावनी बदलने की कोशिश की, लेकिन मैं इसे त्रुटियों के बिना संकलित करने के लिए प्राप्त कर सकता हूं। मुझे लगता है कि समाधान शायद स्पष्ट है, लेकिन मैं इसे समझ नहीं सकता, अगर कोई इसे ठीक कर सकता है। यहाँ मूल चेतावनी कोड है जो काम कर रहा है: और मेरे परिवर्तन का कारण है जो समस्या का कारण बनता है: Im निम्न संकलन त्रुटि प्राप्त कर रहा है: Im एक अन्य संकलन त्रुटि (और - अप्रत्याशित टोकन) हो रही है जो मुझे लगता है कि जो कुछ भी पहली त्रुटि उत्पन्न कर रहा है । Ive मूल सूचक फ़ाइल संलग्न। ऐसा लगता है जैसे कि आपके पास SendMail फ़ंक्शन के लिए गलत पैरामीटर गिना जाता है। पहला पैरामीटर वह विषय है जो ईमेल संदेश की विषय रेखा में दिखाई देगा। दूसरा पैरामीटर एक पाठ स्ट्रिंग है जो ईमेल संदेश के शरीर में जाएगा। आपने इन में से एक छोड़ा है।

No comments:

Post a Comment