Thursday 21 December 2017

1 मिनट दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति


1 मिनट दैनिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति इसके बारे में: अपडेट की समीक्षा करें: मैंने इस रणनीति को बंद कर दिया है I शुरुआत में यह बहुत अच्छा था लेकिन फिर मैंने हारना शुरू कर दिया। मैं इसे थोड़ी देर के लिए छोड़ दूंगा और उसके बाद थोड़ी देर बाद व्यापार शुरू करूँगा। लंदन सत्र के खुलने पर ब्रेकआउट के आधार पर यह एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है। इसकी आसान सीखना और सेटअप सिस्टम के रचनाकारों ने भी एक विशेषज्ञ सलाहकार या ईए बनाया जिसे आप मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म पर लोड कर सकते हैं और रणनीति स्वचालित रूप से कारोबार की जाएगी। मैं आपको सलाह दे रहा हूं कि लाइव होने से पहले एक या दो महीने के लिए डेमो अकाउंट पर ईए का परीक्षण करें। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार से परिचित नहीं हैं तो मेरा सुझाव है कि आप इस विषय पर पहले या दो कोर्स करें। बेबीपिप्स जैसी वेब पर उत्कृष्ट मुफ्त संसाधन हैं वे फॉरेक्स पर एक बहुत ही शांत व्यापार पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं जो आपको शुरुआती से लेकर वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ जानने में होता है। मैं उन्हें अत्यधिक सलाह देता हूं और इसकी मुफ्त में मैं 1 मिनट की दैनिक रणनीति लाइव करता हूं और मैं ईए का उपयोग करता हूं। कभी-कभी मैं कभी-कभी जीत लूँगा। जिस तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार है उसी तरह है इसमें निम्नलिखित शामिल हैं: रणनीति सीखना आसान है दस्तावेज़ीकरण के साथ आता है जो सिस्टम को विस्तार से बताता है। प्रत्येक दिन अपने ट्रेडों को विशिष्ट समय पर रखें और इसे केवल 1 मिनट लगते हैं। एक ईए के साथ आता है जो स्वचालित रूप से आपके लिए ट्रेडों को जगह देगा। मुझे क्या पसंद है: सिस्टम सीखना आसान है दस्तावेज़ीकरण जो रणनीति के साथ आता है वह स्पष्ट और पढ़ने में आसान है। सूचक को स्थापित करने के बाद आप केवल एक विशिष्ट समय का इंतजार करते हैं और अपने ऑर्डर डालते हैं। रणनीति आपको यह भी बताती है कि आपका स्टॉप लॉस कहाँ लेना है और लाभ प्रविष्टियों को लेना है। मुझे ईए पसंद है यदि आपके पास दिन के दौरान व्यापार करने का समय नहीं है, तो आप ईए को लोड करते हैं और आपके लिए यह व्यापार करते हैं। ठीक है, सबसे ज्यादा ईए एक ई-पुस्तक के साथ आता है जो बताता है कि श्रेष्ठ परिणामों के लिए ईए को कैसे अनुकूलित किया जाए इस जानकारी का उपयोग करें और किसी भी विदेशी मुद्रा रणनीति या ईए, डेमो व्यापार के साथ, जब तक आप लाइव न होने से पहले परिणाम के साथ सहज होते हैं। वे आपको टेस्ट डेटा वापस भी देते हैं कि अतीत में कितनी अच्छी रणनीति की गई थी। मुझे क्या पसंद नहीं है: मुझे एक बात बहुत स्पष्ट करना है यह एक आदर्श प्रणाली नहीं है ऐसे समय होंगे जब यह रणनीति आपको पैसे देगी। यह एक तथ्य है। यह रणनीति कई बार आपको 30 से नीचे खींच लेगी। चेतावनी दीजिए। विदेशी मुद्रा व्यापार हर किसी के लिए नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग पैसा बहुत तनावपूर्ण हो सकता है मैंने यह कठिन तरीके से सीखा है यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं, तो इस रणनीति या विदेशी मुद्रा व्यापार को देखने से पहले मेरे अन्य ऑनलाइन पैसे बनाने के उद्यमों पर नज़र डालें। ईए की स्थापना करते समय मुझे कुछ खो गया कई मापदंड हैं जो मुझे शुरुआत में उलझन में थे, लेकिन मैनुअल पढ़ने में कुछ समय बिताए जाने के बाद, वह ईए के साथ आया, चीजें अधिक स्पष्ट हो गईं। सभी मापदंडों के बारे में अच्छी बात यह है कि आप जितनी चाहें उतना ही अनुकूलित कर सकते हैं। चाहे उसका प्रारंभ समय या बहुत हो या रोकना बंद हो हम लगातार चलते रह सकते हैं। वैसे भी, बस सावधान रहें, मापदंडों से बहुत दूर हैं मैं इसे कहां प्राप्त कर सकता हूं: यहां क्लिक करें या इस पेज पर किसी भी बैनर पर क्लिक करें। यह आपको सीधे वेबसाइट पर ले जाएगा। प्रस्तुत परिणाम शुद्ध मैकेनिकल व्यापार से आते हैं। हर व्यापारी लगभग बराबर परिणाम प्राप्त कर सकता है यह शुरुआती के लिए उपयुक्त है रणनीति बहुत आसान और लागू करने में आसान है, इसलिए यह शुरुआती के लिए उपयुक्त है। व्यापार सरल रखें 1 मिनिट की दैनिक रणनीति का कारोबार शुरू करने के लिए न्यूनतम जरूरी जमा क्या है यह आपकी वरीयताओं पर निर्भर करता है। आप कम से कम 200 के साथ शुरू कर सकते हैं और आप माइक्रोोलॉट्स के साथ व्यापार कर सकते हैं। कितना लाभ मैं वास्तव में हमारे छात्रों को इस प्रणाली को कई सालों से कर सकता हूँ और वे काफी लाभदायक हैं। आप परिणाम साबित करेंगे कि हमारी रणनीति ने दो साल में 6,11 9 कर दिया था। 500 के साथ शुरू करने वाले व्यापारी 30,593 5000 से शुरु होने वाले व्यापारी 305,930 दिन में 1 मिनट से अधिक काम कर रहे थे। अद्यतनः पिछले दो सालों में प्रदर्शन में तीन गुना अधिक है। मैं 1 मिनट के साथ कितने ट्रेड करता हूं, आप प्रतिदिन केवल एक बार प्रतिदिन परिष्कृत आदेश रखेंगे I ये लंबित ऑर्डर स्वचालित रूप से भर जाएंगे। प्रत्येक व्यावसायिक दिन में एक या दो ट्रेडों होंगे। मुझे अपने आदेशों को किस समय देना चाहिए आप अलग-अलग मुद्रा जोड़े के बीच चयन कर सकते हैं। उस समय का चयन करें जब आप इसके साथ सहज हो। GBPUSD: 7:00 पूर्वाह्न (लंदन का समय) के बाद हमने पाया है कि जब 9:00 पूर्वाह्न (लंदन समय) पर ऑर्डर दिए जाते हैं तो यह रणनीति सबसे अधिक लाभदायक होती है। USDJPY: 11:00 पूर्वाह्न के बाद (लंदन का समय)। GBPJPY: 7:00 PM (लंदन समय) के बाद। क्या मैं कई मुद्रा जोड़े को कई लाभों में व्यापार कर सकता हूं, निश्चित रूप से, आप उन सभी का व्यापार कर सकते हैं लेकिन हम एक पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देते हैं। आप किस समय-सीमा का उपयोग करते हैं? रणनीति समय-सीमा पर स्वतंत्र है इसके बारे में केवल सटीक समय हम पढ़ने के लिए 15 मिनट का चार्ट सुझाते हैं, लेकिन इसकी प्राथमिकता टीपी (लाभ लेना) और एसएल (स्टॉपलॉस) क्या है, वे हमारे सूचक द्वारा किए गए बाजार विश्लेषण (अस्थिरता) पर निर्भर करते हैं। यह औसत पर 100 pips है हम एक निश्चित डॉलर के मूल्य को जोखिम के लिए सच्चे मनी मैनेजमेंट की सलाह देते हैं, इसलिए हमारी प्रणाली बाजार की अस्थिरता (पीपल्स) पर निर्भर नहीं करती है। सच्चे मनी मैनेजमेंट की सलाह क्या है? आप इसे एक मुफ्त बोनस के रूप में प्राप्त करेंगे मैं किस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकता हूं मेटा ट्रेडर 4 के लिए संकेतक विकसित किए जाते हैं। वे आवश्यक नहीं हैं, लेकिन काम को बचाने के लिए। 1 मिनट का दैनिक सूचक सटीक लक्ष्य दिखाता है, नुकसान को रोकें और लाभ ले लो। आप सूचक को देखने के लिए एक मुक्त डेमो अकाउंट का उपयोग कर सकते हैं और ट्रेडों को चलाने के लिए किसी भी प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। मैं मेटाट्रेडर के लिए नया हूँ I। मेटाट्रेडर 4 कहां डाउनलोड कर सकता हूँ आप मेटाट्रेडर 4 यहां डाउनलोड कर सकते हैं। यह निःशुल्क है। मैं व्यापार कब शुरू कर सकता हूं आपके आदेश के संसाधित होने के तुरंत बाद आपको उत्पाद प्राप्त होगा, आमतौर पर भुगतान के कुछ मिनट बाद। पहले डेमो पर आज़माएं जब आपको आत्मविश्वास मिलता है तो वास्तविक पैसे बनाने शुरू करें। क्या कोई अन्य शुल्क नहीं है, यह जीवन के लिए एक बार का भुगतान है कोई भी अपडेट निःशुल्क है इसके अलावा, आपको अन्य विदेशी मुद्रा उत्पादों की कॉपी, टैम्पजे लाभ क्लब, 2008 - 2017, सर्व अधिकार सुरक्षित पर 34 डिस्काउंट मिलेगा।

No comments:

Post a Comment