Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार और बॉस


ईए बॉस - ईए बॉस से पहले मुझे बाजार का 24 घंटे विश्लेषण करने की जरूरत थी I वास्तव में, यह बहुत थकाऊ और तनावपूर्ण काम था मेरे पास कुछ और समय के लिए समय नहीं था मैं केवल विदेशी मुद्रा विनिमय दरों, चार्ट्स और उद्धरणों के बारे में हर दिन और रात के बारे में सोचा था अब मैं खुश हूं: ईए बॉस विदेशी मुद्रा में व्यापार के लिए एक पूरी तरह से असली नकदी समाधान है ईए बॉस के साथ अच्छे ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए केवल दो मापदंड आवश्यक हैं: जीएमटीप्लस और एमपररेंट, लेकिन यह वास्तव में बहुत अधिक जटिल है। यूरोपीय व्यापारिक रातों में मूल्य चैनल में ईए बॉस ट्रेड फॉरेक्स, दो प्रकार के संकेतक (आरएसआई और एमए), फैल फिल्टर, प्रवृत्ति और अस्थिरता फ़िल्टर का उपयोग करें और एक बहुत लंबे समय के लिए अनुकूलित किया गया है। हां, मैं अपने ईए बॉस से पूरी तरह संतुष्ट हूं। चाहे विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरे पास कुछ पृष्ठभूमि है, मैं हमेशा एक स्वचालित व्यापार प्रणाली या सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ईए की तलाश कर रहा था जो रोजाना बहुत अधिक समय बिताने के बिना मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार में मदद कर सकता है, मैं ईए बॉस इलेक्ट्रॉनिक सलाहकार वेबसाइट पर आया और यह मान्यता दी कि यह ये ही है। अन्य विदेशी मुद्राओं के विपरीत, जिनके साथ मैंने बहुत पैसा खो दिया है, अब जब मैं सो रहा हूं, तब भी मैं असली नकदी भी करता हूं। मैं अपना सपना रह रहा हूं, आखिरकार अब मुझे अपने स्वास्थ्य में कम समस्या है और मैं पूरी तरह से जीवन की खुशी महसूस कर सकता हूं। अब मुझे निरंतर तनाव अनुभव करने की आवश्यकता नहीं है और अब और घंटों के लिए अपने कंप्यूटर के सामने बैठो। इसके अलावा, मैं अंत में एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूँ, ईए बॉस ऑटोपोलॉट पर आपके लिए क्या किया, कोई मानव हस्तक्षेप नहीं होने के कारण, आप अपने दिन से कुछ तनाव ले सकते हैं, हम अब अंततः कह सकते हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, हम कर सकते हैं अब यह साबित करें कि: केवल जीनस ईए बॉस ने न केवल 9 वर्षों में रिकॉर्ड 5000 का लाभ (न्यूनतम लॉट और जोखिम वाले) का समर्थन किया है लेकिन यह वास्तव में लाइव ट्रेडिंग में मुनाफा की तुलना में अधिक है - प्रति माह 100 से अधिक का नोट नोट: ध्यान रखें कि हम करते हैं किसी ब्रोकरेज कंपनी की सिफारिश नहीं करें और हम उनकी व्यावसायिक प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं ले सकते। इस स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। यद्यपि आपके पैसे के लिए कड़ी मेहनत करने में कुछ भी गलत नहीं है, क्या आप एक आसान तरीका पसंद नहीं करेंगे यदि आप का चुनाव होता है, तो क्या आप अपने समय का आनंद लेना पसंद नहीं करेंगे शायद आप यह देखना शुरू कर रहे हैं कि कितना शक्तिशाली और अनूठा जनसंपर्क ईए बॉस चलो जीनस ईए बॉस कड़ी मेहनत करते हैं, जबकि आप अपने परिवार के साथ आराम करते हैं, खेलते हैं और छुट्टी करते हैं अब आपके पास यह परिवर्तन करने का मौका है, जिस जीवन का आप सपना देख रहे हैं हमारे वर्षों के प्रोग्रामिंग, हमारे गणितीय और विश्लेषणात्मक क्षमताओं का लाभ उठाएं और परीक्षण, प्रोग्रामिंग और कोडिंग के अनगिनत घंटे जो इस रोबोट को शानदार सफलता बनाने में चला गया, आज यह ईए बॉस अंत में पहुंचा है, हालांकि हम जीनस ईए बॉस को साझा करना पसंद करेंगे हर किसी के साथ विशेषज्ञ सलाहकार, हम इसे सुरक्षित रखने की जरूरत महसूस करते हैं और जो इसे खरीदते हैं, और ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका इसकी बिक्री को सीमित करना है और केवल कुछ ही चुनिंदा लोगों को प्रदान करता है अब इसे प्राप्त कर सकते हैं जब आप इसे कर सकते हैं और इस बेहद कम कीमत पर पेशकश की जा रही है नोट: अभी केवल 69 9 की परिचयात्मक कीमत पर कम समय के लिए बिक्री पर, कीमत जल्द ही बढ़ जाएगी या फिर इसे बाजार से हटा दिया जाएगा, इसलिए जो लोग इसे खरीदते हैं वे सुरक्षित महसूस कर सकते हैं कि यह इन अद्भुत मुनाफे का उत्पादन जारी रखेगा एक सवाल पूछें यू.एस. सरकार द्वारा अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं हमारी कंपनी की नीति किसी दलाल की सिफारिश करने या नाम देने की अनुमति नहीं देती है क्योंकि हम अपने व्यापारिक प्रतिष्ठा के लिए ज़िम्मेदारी नहीं ले सकते। इस स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग इस प्रयोक्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। ट्रेडिंग। ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा। श्रेष्ठ। ट्रेडिंग। ट्रेडिंग। ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा। ईए। विदेशी मुद्रा। ईए। विदेशी मुद्रा। प्रणाली। ईए। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। प्रणाली। विदेशी मुद्रा व्यापार। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम ट्रेडिंग सिस्टम ईए। ईए। विदेशी मुद्रा व्यापार। ईए। ईए। ईए। ट्रेडिंग। ईए। ईए। विदेशी मुद्रा व्यापार। ट्रेडिंग सिस्टम ट्रेडिंग। प्रणाली। विदेशी मुद्रा। ईए। ईए। ट्रेडिंग। विदेशी मुद्रा। प्रणाली। ईए। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा व्यापार। विदेशी मुद्रा। ट्रेडिंग। ईए। ट्रेडिंग। ईए। प्रणाली। श्रेष्ठ। विदेशी मुद्रा व्यापार। प्रणाली। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। ईए। प्रणाली। विदेशी मुद्रा। प्रणाली। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। ईए। ईए। विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। प्रणाली। ईए। ईए। विदेशी मुद्रा। ईए। विदेशी मुद्रा। ट्रेडिंग। श्रेष्ठ। ईए वक्तव्य शानदार है, हालांकि, मैं पूछ सकता हूं कि स्वैप कॉलम में मान 0 क्यों है अगर व्यापार उसी दिन 813517 पर खुला है 2009.05.06 15:30 खरीद 1.80 यूएसडीसीएडी 1.1675 1.1525 1.1725 2009.05.06 19:46 1.1672 0.00 0.00 8.11 -46.26 8.11 मान स्वैप कॉलम में है, लेकिन व्यापार 15:30 बजे खुला है और उसी दिन 1 9 46 में बंद हुआ। क्या यह सच नहीं है कि स्वैप मध्यरात्रि को पार करने पर लागू होता है इस तरह के और अधिक लेनदेन हैं मैंने उनके प्रदर्शन को डाउनलोड किया है Ex4 को देखना कुछ पढ़ा जा सकता है, कुछ संदेश पठनीय हैं। मुझे लगता है कि यह decompiledalentamed FAP टर्बो ईए है, जो बहुत कम के लिए खरीदा जा सकता है मेरे पास एफएपी टर्बो की एक कानूनी प्रति है इसलिए मैं कोड के भीतर संदेशों और फ़ंक्शन के नामों की तुलना कर सकता हूं। उदाहरण के लिए, आप नोटिस कर सकते हैं कि यह केवल EURGPB, EURCHF, GBPCHF, USDCAD ट्रेड करता है, ठीक एफएपी टर्बो की तरह। ForexPeaceArmy कल एक रिपोर्ट विज्ञप्ति कि बॉस FapTurbo की एक सीधी प्रतिलिपि है। बहुत अधिक मूल्य के अलावा मैं डेमो पर यह कोशिश कर रहा हूं और अच्छा कर रहा हूं, लेकिन मुझे एक बाहरी स्रोत से बताया गया है कि यह वास्तव में फपटुबो है, जो बिना किसी बदलाव के

No comments:

Post a Comment