Monday 18 December 2017

Kenzley ramos विदेशी मुद्रा कनवर्टर


विदेशी मुद्रा बाजार में अपनी शर्ट कैसे लूता है (यदि आपको पता नहीं है कि क्या एक विदेशी मुद्रा रोबोट है) क्या हारने से विजेता को अलग करता है यदि आप विदेशी मुद्रा समुदाय में इस सवाल पूछते हैं, तो आपके पास अनुशासन, विश्वास से लेकर उत्तर के एक दर्जन होंगे , गहन अनुसंधान, दृढ़ संकल्प और एक अच्छा रोबोट हां, एक रोबोट सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से 90 इन दिनों रोबोट का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें पैसा बनाने में मदद करते हैं। अन्य 10 पुराने स्कूल के निवेशक हैं जो कृत्रिम बुद्धि से दूर शर्मिंदा हैं। वे अपनी बुद्धि पर निर्भर करते हैं, अपने स्वयं के शोध, बाजार की उतार-चढ़ाव की उनकी गहरी समझ। वे स्मार्ट लोग हैं, और मैं उन्हें ईर्ष्या है। मेरे जैसे एक औसत बुद्धिमत्ता के लिए मुझे सभी औजारों की ज़रूरत है जो मैं प्राप्त कर सकता हूं। मैं विदेशी मुद्रा समुदाय के लोगों के बारे में सभी तकनीकी शब्दों को समझने के लिए पर्याप्त स्मार्ट नहीं हूं। मुझे पता है कि मैं कुछ पैसे बनाना चाहता हूं, और विदेशी मुद्रा बाजार वास्तव में नकदी के साथ भरी हुई है हम यहां अरबों डॉलर के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन वास्तविक आंकड़ा अरबों में है। सटीक होना, विदेशी मुद्रा बाजार में दैनिक 3.4 ट्रिलियन डॉलर का हाथ बदल जाता है। फ़ॉरेक्स बाजार में चारों तरफ चलने वाले इतना धन के साथ, फिर 95 लोगों को जो विदेशी मुद्रा में उद्यम खो देते हैं, उनका जवाब आसान है। वे या तो आवश्यक कौशल नहीं है या न उनके पास सही उपकरण हैं सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के पास निम्नलिखित कौशल हैं: o बाजार की गहन समझ। उन्होंने अपने होमवर्क महीने पहले ही किए हैं और असली पैसे के साथ कार्रवाई करने से पहले डेमो खाते के साथ अपनी रणनीति का परीक्षण किया है। ओ चरम अनुशासन अस्थायी असफलताओं से उन्हें निराश नहीं मिलता। वे अन्य लोगों के विचारों से विचलित कभी नहीं मिलता है वे अपनी सिद्ध रणनीति के साथ छड़ी उत्तरदायित्व वे अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार हैं सही या गलत, वे परिणाम को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। वे अपनी गलतियों के लिए कुछ या किसी और को दोष नहीं देते। ओ लोभ पर तर्क पर अपना निर्णय नहीं रखता। वे समय को रोकने के लिए और मुनाफा जेब के बारे में जानते हैं। कुछ व्यापारी उपरोक्त आवश्यकताओं के साथ अकेले सफल होते हैं वे स्मार्ट लोग हैं वे क्रीम की क्रीम हैं दुर्भाग्य से, मैं उनमें से एक नहीं हूं। जब मैं पहली बार विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवेश करता था, तो मुझे इस हुक्म के कारण भयभीत हो गया था उन्हें इतना कुछ पता चल रहा था, जबकि मैं इतना छोटा जानता था उन्होंने हजारों डॉलर एक दिन किए, जबकि मैंने पहले हफ्ते में 627.8 9 और पिछले हफ्तों में अधिक खो दिया। मैं निराशा में था फिर एक दिन मैं जिम में टकरा गया, मेरे पूर्व छात्रों में से एक जिम ने मेरी कहानी सुनाई और जोर से हँसे, मैं सात साल के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में रहा हूं और एक बंडल खो दिया है। श्रीरामोस, बीमार आपको थोड़ी सी रहस्य पर जाने दो। इनमें से कुछ लोग वास्तव में स्मार्ट हैं, लेकिन कुछ ऐसे स्मार्ट नहीं हैं जितना आपको लगता है। वे व्यापारिक निर्णय लेने के लिए रोबोट का उपयोग करते हैं जब मैं पहली बार विदेशी मुद्रा रोबोट के बारे में सुना था तो मुझे दंग रह गया था मेरी सेवानिवृत्ति से पहले मैं एक इतिहास शिक्षक था, मैं रोबोट के बारे में क्या जानती हूं विदेशी मुद्रा रोबोट क्या है विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के साथ एकीकृत सॉफ्टवेयर का एक टुकड़ा है एक बार रोबोट आपके कंप्यूटर पर ठीक से इंस्टॉल हो गया है और आपके विदेशी मुद्रा दलाल से जुड़ा हुआ है जो एक ही मंच का समर्थन करता है, तो आप दुनिया में कहीं से भी व्यापारिक गतिविधियां कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट स्वचालित रूप से चला रहे हैं वे आपके लिए तय करेंगे कि कब खरीदें या बेचें आपको केवल एक बटन धक्का और उन्हें बताइए, मुझे पैसे दिखाएं यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार में जल्दी अपनी शर्ट खोना नहीं चाहते हैं, तो आपको यह जानने की जरूरत है कि विदेशी मुद्रा रोबोट कैसे काम करते हैं और वे आपकी संपत्ति बनाने में आपकी मदद कैसे कर सकते हैं। वर्तमान स्थानीय Ramos Arizpe, मेक्सिको में समय और geoinfo यात्रा, फोन या शोध करते समय अब ​​एक विश्वसनीय उपकरण है। समय निश्चित समय (सीज़ियम घड़ियों के अमेरिकी नेटवर्क) सिंक्रनाइज़ समय और सही समय Ramos Arizpe, मेक्सिको में सेवाएं प्रदान करता है वर्तमान स्थानीय समय डेलाइट बचत समय समय क्षेत्र मुद्रा देश फोन कोड मौसम सूर्योदय सूर्यास्त चांदनी चांदनी निकटतम शहर निकटतम हवाई अड्डे निकटतम हवाई अड्डे रामोस में समय क्षेत्र एरिज़ेप, मेक्सिको रामोस में समय क्षेत्र एरिज़ेप्स अंतरराष्ट्रीय डायलिंग कोड राइटस एरिज़ेप में डेलाइट बचत समय (डीएसटी) अभी निरीक्षण करने के लिए डेलाइट सेविंग टाइम नहीं है, डीएसटी सूरज, 02 अप्रैल 2017, 02:00 स्थानीय मानक समय पर शुरू होता है, घड़ियां 1 घंटे 03:00 तक बंद हो जाएगी डीएसटी सूर्य, 29 अक्टूबर 2017, 02:00 स्थानीय डेलाइट टाइम, घड़ियां 1 घंटे के पीछे 1:00 बजे बंद हो जाएंगी

No comments:

Post a Comment